जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शकीला बानो के साथ जहरखुरानी, नशीला लड्डू खिलाकर उड़ाया सामान
 

चंदौली जिले के चकिया इलाके के भीषमपुर गांव निवासी शकीला बानो (23) रविवार को ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हो गई। अचेतावस्था में उसे चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। महिला के परिजनों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

परिवार वालों से मिली जानकारी के अनुसार महिला को कटनी-वाराणसी मार्ग पर ट्रेन में एक अधेड़ महिला ने नशीला लड्डू खिलाकर पर्स उड़ा दिया।

भीषमपुर गांव निवासी शकीला बानो का निकाह मध्य प्रदेश के कटनी जिले के कुर्सी टोला गांव निवासी इबरार शेख के साथ हुआ था। 31 अगस्त को शकीला बानो को उसके पति ने तलाक दे दिया। पति के तलाक देने की सूचना पर शकीला 31 अगस्त को कटनी चली गई। कटनी पहुंचने पर उसे कोई नहीं मिला। इससे परेशान होकर वह वापस अपने मायके आ रही थी। 


इसी दौरान वाराणसी-कटनी के बीच ट्रेन में एक अधेड़ महिला ने उसे नशीला लड्डू खिला दिया। इससे वह अचेत हो गई। लड्डू खिलाने वाली महिला ने उसके बेहोश होने पर उसका पर्स गायब कर दिया। पर्स में आठ सौ रुपये नकद और अन्य सामान थे। ट्रेन में ही कुछ देर बाद उसे थोड़ा-थोड़ा होश आ गया। इससे वह किसी तरह वाराणसी से पीडीडीयू नगर पहुंची।

 यहां उसकी हालत देखकर किसी ने उसे चकिया आने वाले सवारी वाहन में बैठा दिया। इससे वह अपने मायके पहुंच गई। परिजनों ने उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां खून की उल्टी होने पर उसे चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे चकिया के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।