जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पोखरा में गिरकर शेरा यादव की हुई मौत, परिजनों मे मचा कोहराम
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सरेसर गांव निवासी 20 वर्षीय शेरा यादव की संदिग्धावस्था में शनिवार की दोपहर नसीरपुर पट्टन स्थित पोखरे में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
पोखरा में गिरकर शेरा यादव की हुई मौत
 परिजनों मे मचा कोहराम

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सरेसर गांव निवासी 20 वर्षीय शेरा यादव की संदिग्धावस्था में शनिवार की दोपहर नसीरपुर पट्टन स्थित पोखरे में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


बताते चलें कि सरेसर गांव के पूर्व ग्राम प्रधान स्व बच्चेलाल यादव का छोटा पुत्र शेरा यादव शनिवार की सुबह अपने मित्रों के साथ घर से निकला। वहीं दोपहर में उसका शव नसीरपुर पट्टन गांव स्थित पोखरे में मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोखरे से बाहर निकाल कर मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। 


शेरा यादव के मौत का समाचार सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है व अगली कार्रवाई की जा रही है।