जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मिर्ज़ापुर में सड़क हादसा, सबल जमालपुर के सुभाष समेत दो की दर्दनाक मौत

मिर्ज़ापुर जिले के नारायणपुर चौकी के अंतर्गत ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। इसमें से एक व्यक्ति की शिनाख्त सुभाष चंद्र सिंह (उम्र 56 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय प्रसिद्ध नारायण सिंह निवासी सबल जमालपुर थाना धीना जनपद चंदौली  के रूप में हुई है।

 
मिर्ज़ापुर में सड़क हादसा
सबल जमालपुर के सुभाष समेत दो की दर्दनाक मौत 

मिर्ज़ापुर जिले के नारायणपुर चौकी के अंतर्गत ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। इसमें से एक व्यक्ति की शिनाख्त सुभाष चंद्र सिंह (उम्र 56 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय प्रसिद्ध नारायण सिंह निवासी सबल जमालपुर थाना धीना जनपद चंदौली के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि नारायणपुर चौकी अंतर्गत ग्राम विशेषरपुर माफी के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इसमें एक व्यक्ति की शिनाख्त सुभाष चंद्र सिंह के रूप में की गयी, जो धीना थाने के सबल जमालपुर के रहने वाले हैं। मोटरसाइकिल पर सवार दूसरे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

कहा जा रहा है कि बाइक पर बैठे व्यक्ति ट्रक के नीचे आ गये थे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में टक्कर ट्रक का गेयर पीछे लग जाने के कारण पीछे खड़ी ट्रक में मारी टक्कर ट्रकों के बीच मे होने के कारण बाइक सवार की दर्दनाक मौत देखते देखते सैकड़ो की संख्या में जुटे लोग उसके पहले ही बाइक सवार की मौत हो चुकी थी। मौके पर प्रशासन पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया है और अग्रिम कार्यवाही कर रहा है। 

ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि युवक अपनी बाइक के साथ ट्रक के पीछे खड़ा था लेकिन दुर्भाग्य ट्रक का गेयर ड्राइवर आगे लगाने के बजाय पीछे लगा बैठा, जिससे ट्रक पीछे खड़े दोनों को रौंदते हुए चली गयी। दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी।