जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हौसला बुंलद चोरों ने पुलिस को दी चुनौती, ज्वेलरी दुकान सहित चार घरों को बनाया निशाना
धीना बाजार में रविवार की देर रात एक दुकान सहित चार घरों को चोरों नें अपना निशाना बनाया। जिसमें दुकान व एक घर से लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।
 
ज्वेलरी दुकान सहित चार घरों में चोरी 

चंदौली जिले के धीना बाजार में रविवार की देर रात एक दुकान सहित चार घरों को चोरों नें अपना निशाना बनाया। जिसमें दुकान व एक घर से लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। एक घर में रखी चार शराब की बोतल को लेकर चोर चंपत हो गए। चौथे घर से चोरों को खाली हाथ लौटना पड़ा। पीड़ितों की सूचना पर धीना पुलिस मौके पर जाकर छानबीन कर मामले की जांच में जुटी है।


बताते चलें कि धीना निवासी रामअवध माली के पुत्री रोली की शादी 28 दिसम्बर को राबर्टसगंज में तय है। घर में पुत्री की शादी को लेकर गहने बक्से में रखे गए थे। रविवार की देर शाम खाना खाने के बाद परिजन अपने अपने कमरों में सोने चले गए। देर रात चोर पीछे के रास्ते से आंगन में आकर बक्से का ताला तोड़कर सोने की सिकड़ी, अंगूठी, पैजनी, दो कान की बाली, चांदी का पायल लेकर फरार हो गये। वही बबलू सेठ के दुकान में घुसकर 10 जोड़ा पायल, 25 पीस अंगूठी, 20 पीस पैजनी, सोने का झाला 4 पीस को चोर लेकर फरार हो गए।


इसके साथ ही राजेन्द्र सिंह फौजी के घर चोरों ने चार शराब की बोतल पर हाथ साफ कर दिया। जबकि संजय अग्रहरि के घर चोर ताला तोड़कर पीछे से घुसने के बावजूद खाली हाथ लौटना पड़ा। भुक्तभोगियों की सूचना पर धीना पुलिस मौके पर जाकर जांच पड़ताल में जुट गई। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने कहा कि चोरी की घटना की जानकारी हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरी में शामिल चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।