जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कड़ाके की ठंड में कट रही है चोरों की चांदी, स्कूल में की चोरी
चंदौली जिले में सकलडीहा कोतवाली के अंतर्गत नई कोट ग्राम सभा में मां शारदा इंटर कॉलेज के ऑफिस का ताला तोड़कर विगत रात चोरों ने पूरे कार्यालय को मन लगाकर खंघाला
 

कड़ाके की ठंड में कट रही है चोरों की चांदी

स्कूल में हुई चोरी

चंदौली जिले में सकलडीहा कोतवाली के अंतर्गत नई कोट ग्राम सभा में मां शारदा इंटर कॉलेज के ऑफिस का ताला तोड़कर विगत रात चोरों ने पूरे कार्यालय को मन लगाकर खंघाला जिसमें उनके हाथ कुछ विद्यालय की बैंक चेक बुक, पासबुक और विद्यालय का एक की पैड मोबाइल हाथ लगा ।

कुछ हाथ ना लगने के कारण चोरों ने पूरे आप कार्यालय में रखें सभी अभिलेखों को इधर-उधर बिखेर दिया। प्रातः 9:00 विद्यालय के ड्राइवर राम धार राय जो प्रतिदिन की तरह बिजली बंद करने के लिए जाते हैं तो उन्होंने देखा कि विद्यालय के कार्यालय का ताला टूटा हुआ था और पूरे कार्यालय में चारों तरफ कागज की कागज बिखरा पड़ा था। तत्काल उन्होंने विद्यालय के प्रबंधक भोजराज यादव को सूचित किया जिसके पश्चात प्रबंधक ने सकलडीहा कोतवाली में की सूचना दर्ज कराई ।

सूचना पाकर मय हमराहियों के साथ कस्बा इंचार्ज विद्यालय पहुंचकर पूरी बाबत जानकारी ली वही प्रबंधक ने बताया की कमरों में लगे पंखे कुर्सी और सिलेंडर चोरों ने हाथ नहीं लगाया । चोरो का उद्देश्य सिर्फ़ रुपए पैसे को लेकर था।