जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज इलाके में हो रही चोरी, कस्बावासियों में मचा है हड़कंप
 शहाबगंज कस्बा में बीती रात दो दुकानों के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये नगद के साथ सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह ताला टूटने की जानकरी होते ही कस्बावासियों में हड़कंप मच गया।
 

शहाबगंज इलाके में हो रही चोरी

कस्बावासियों में मचा है हड़कंप

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बा में बीती रात दो दुकानों के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये नगद के साथ सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह ताला टूटने की जानकरी होते ही कस्बावासियों में हड़कंप मच गया। चोरों ने पुलिस गस्त पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। चोरी की सूचना पाकर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने मौके की जांच कर दुकानदारों से जानकारी लिया।


आप को बता दें कि कस्बा में इण्टर कालेज के पास अमरनाथ जायसवाल जनरल स्टोर की दूकान चलाते हैं। गुरुवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गये। कड़ाके की ठंड की वजह से सड़क शाम होते ही सुनसान हो जा रही है जिसका फायदा उठाकर चोर शटर का ताला तोड़कर गल्ला में रखा 28 हजार रुपये नगद व समान ले गये। वहीं बगल में ही मनौवर अली की फर्नीचर की दूकान है उसका भी ताला तोड़कर पांच हजार रुपये के सामान चोर साथ ले गये। एक ही रात में दो दुकानों का ताला टूटने से हड़कम्प मच गया व पुलिस गश्त पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है। 


जानकारी के अनुसार तीन दिन पूर्व जायसवाल कटरा में लगे सोलर लाईट की बैटरी भी चोरी हो चुकी है। उसका भी पता नहीं चला। आयेदिन हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।


हो रही घटना को देखते हुए थाना प्रभारी ने सभी व्यापारियों को दुकान के सामने लाईट जलाने और सीसीटीवी कैमरा लगाने की अपील किया। जिससे चोरी की घटनाओं की रोकथाम किया जा सके।