जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एक ही रात में चोरों ने दो दुकानों में की सेंधमारी, हजारों का सामान लेकर हुए चंपत
चोरों ने रविवार की रात एक साथ दो दुकानों को निशाना बनाया। चोरों ने परचून और इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में सेंधमारी कर उसमें रखे हजारों रुपये मूल्य के सामान पर हाथ साफ कर दिया।
 

एक ही रात में चोरों ने दो दुकानों में की सेंधमारी

हजारों का सामान लेकर हुए चंपत चोर 

चंदौली जिले के ब्लॉक मुख्यालय के समीप चोरों ने रविवार की रात एक साथ दो दुकानों को निशाना बनाया। चोरों ने परचून और इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में सेंधमारी कर उसमें रखे हजारों रुपये मूल्य के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी होने के बाद पीड़ित दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी।


बताते चलें कि धानापुर ब्लाक मुख्यालय के समीप मंसूर आलम की परचून व चन्द्रदेव मौर्य की इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। हर रोज की भांति रविवार की शाम दुकान बंद कर दोनों लोगों अपने-अपने घर चले गये। रात में दुकान की पिछली दीवार में सेंधमारी कर घुसे चोरों ने परचून की दुकान में रखे छह बोरी अरहर की दाल, चार पेटी शैम्पू, साबुन व मसालों समेत लगभग 50 हजार रुपये मूल्य के सामानों पर हाथ हाथ साफ कर दिया। वहीं इलेक्ट्रानिक्स की दुकान से चोर लगभग 25 हजार रुपये मूल्य का सामान अपने साथ ले गये। 


सोमवार की सुबह जब दोनों दुकानदारों को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गये। इसके बाद पीड़ित दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मामले की छानबीन में लगी रही।