जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मिट्टी लादकर जा रहा ट्रैक्टर पलटा, चलती गाड़ी से कूदकर ड्राइवर ने बचायी जान
चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली के बहादुरपुर गांव इलाके में बुधवार को मिट्टी लादकर जा रहा एक ट्रैक्टर अचानक एक गड्ढे में पलट गया।
 

मिट्टी लादकर जा रहा ट्रैक्टर पलटा

गाड़ी से कूदकर ड्राइवर ने बचायी जान

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली के बहादुरपुर गांव इलाके में बुधवार को मिट्टी लादकर जा रहा एक ट्रैक्टर अचानक एक गड्ढे में पलट गया। ट्रैक्टर को गड्ढे में जाता देख ट्रैक्टर ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन ट्रैक्टर को गड्ढे में जाने से नहीं रोक सका।

 बताया जा रहा है कि एक ट्राली में मिट्टी लादकर एक ट्रैक्टर चालक बहादुरपुर इलाके में जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर अचानक असंतुलित हो गया और सड़क के किनारे बने एक गड्ढे में पलट गया है। हादसे को देख स्थानीय लोग दौड़कर वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

 ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन दर्जनों की संख्या में ट्रैक्टर-ट्राली व जेसीबी मशीनें इस इलाके में दौड़ती रहती हैं और अवैध तरीके से यहां पर मिट्टी के खनन और ढुलाई का काम किया जाता है। शिकायत के बाद भी इस पर किसी ने कभी ध्यान नहीं दिया।

 बताया जा रहा है कि इस इलाके में कई जगहों पर खनन माफिया 4 फीट मिट्टी खुदाई का एग्रीमेंट करके 15 से 20 तक की मिट्टी निकाल लिया करते हैं। स्थानीय लोगों ने इसके बारे में कई बार जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ अब अधिकारियों से भी शिकायत की लेकिन इसको देखने की फुर्सत किसी को नहीं है।