जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रक की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की हुई मौत, पुलिस जुटी शिनाख्त में
चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत महाबलपुर गांव के समीप पीडीडीयू नगर वाराणसी मार्ग पर शनिवार की सुबह पांच बजे ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
 

अज्ञात व्यक्ति की हुई मौत

पुलिस जुटी शिनाख्त में


चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत महाबलपुर गांव के समीप पीडीडीयू नगर वाराणसी मार्ग पर शनिवार की सुबह पांच बजे ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


शनिवार की सुबह पांच बजे महाबलपुर में शराब ठेका के समीप एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। कोहरे की वजह से दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक चालक ने व्यक्ति को नहीं देखा और टक्कर मार दी। इससे व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। रास्ता सुनसान होने की वजह से ट्रक चालक मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को राजकीय महिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। ट्रॉमा सेंटर में व्यक्ति की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। 

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी संजीव मिश्र ने बताया कि किसी भारी वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। उसकी पहचान नहीं हो सकी। आस पास के थानों में उसका फोटो शिनाख्त के लिए भेजा गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*