जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधवा को प्रेग्नेंट करने के बाद नहीं कर रहा था शादी, अब गया जेल
 

चंदौली जिले के चकरघटृटा थानाक्षेत्र के एक गांव की विधवा महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म का आरोपी युवक गांव के ही कोटेदार का पुत्र है। 

गांव की विधवा महिला का आरोप था कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई थी। पंचायत की बैठक में आरोपी ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया। धोखाधड़ी का पता चलने पर विधवा ने चकरघटृटा थाने पर जाकर तहरीर दी थी। 

मामले में जानकारी देते हुए चकरघट्टा थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया और वहां से जेल भेज दिया गया।

आपको बता दें कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बिहार सरहद पर बसे एक गांव की रहने वाली विधवा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति का कुछ साल पहले देहांत हो गया था। जिसके बाद वह घर में अकेली रहती है। गांव के कोटेदार के पुत्र से संपर्क में आने के बाद कुछ ही दिनों में उसके साथ गहरी दोस्ती गांठकर  उसे अपना हितेषी बना लिया था। 


आरोप है कि पहले तो आरोपी ने घर में आकर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी,  विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा देकर घर में आकर लगातार दुष्कर्म करता रहा, उसके हवस की प्यास बुझाने में वह गर्भवती हो गई। आरोपी शादी के नाम पर बहाने बनाता रहा। लेकिन पिछले दिनों पंचायत में आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

 थानाध्यक्ष  के साथ पकड़ने वाली टीम में कांस्टेबल अमित यादव, दिपक यादव, नजाकत हुसैन, धीरेंद्र कुमार व अन्य कर्मी मौजूद थे