जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव में ट्रैक्टर के चपेट में आने से 35 वर्षी महिला पूजा देवी गम्भीर रूप से घायल हो गयी  ।
 

ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव में ट्रैक्टर के चपेट में आने से 35 वर्षी महिला पूजा देवी गम्भीर रूप से घायल हो गयी  । ग्रामीणों की सूचना पर पहुचे बलुआ थानाध्यक्ष ने पुलिस की जीप से चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिये भेजवाया । जहाँ पर हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया । जिला अस्पताल  में डॉक्टरों ने निरीक्षण कर  मृत घोषित कर दिया । जिससे परिजनों में हाहाकार मच गया ।


सुरतापुर गांव के रहने वाली पूजा देवी शनिवार को अपने पति मनीष मिश्रा के साथ मकर सक्रांति के पर्व पर बलुआ स्थित पश्चिम वाहिनीं गंगा तट पर स्नान करने के लिए बाइक से जा रही थी । गांव से निकलते वक्त चहनियां वाया धानापुर मुख्य मार्ग पर चहनियां की तरफ से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी । ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया । लहूलुहान हालत में देख ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर सूचना दिया । 

Villagers demonstrated


मौके पर पहुचे बलुआ थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस की सेकेंड जीप से महिला को चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया । जहाँ महिला की हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जिला अस्पताल पहुचते पहुचते महिला की मौत हो गयी । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृत्यु की  सूचना पाते ही परिजनों में हाहाकार मच गया । मृतका की माली हालत ठीक नही थी । इनके एक भी संतान नही थे । पति मनीष मिश्रा,ससुर प्रमोद मिश्रा,देवर आशीष मिश्रा का रोकर बुरा हाल है ।


मार्ग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन


सुरतापुर गांव में जहाँ महिला की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हुई है वही गांव में जाने वाला मार्ग काफी नीचे है । जब भी लोग गांव से मुख्य मार्ग चहनियां वाया धानापुर पर अपने गंतव्य को जाने के आते है ऊपर चढ़ने पर मार्ग पर कुछ दिखाई नही देता है । जिससे आये दिन दुर्घटना होती है । प्रदर्शन करते हुए ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार अधिकारीयो को गांव के मार्ग को मुख्य मार्ग के लेविल में मिलाने की गुहार लगायी गयी किन्तु कोई सुनवाई नही हुई । जिससे अक्सर यहाँ इस स्थान पर दुर्घटना होती है । यदि मार्ग को लेबिल कर दुरुस्त नही कराया गया तो ग्रामीण चक्का जाम को बाध्य होंगे । 


इस दौरान प्रदर्शन करने वालो में अशोक सिंह, नीरज सिंह, सुभाष मिश्रा, बिकास गुप्ता,रामसजन राम, सन्तोष मिश्रा,मुनवर अली, नौरंग राम, गिरधारी चौहान, आकाश कुमार, पंकज सिंह आदि उपस्थित थे ।