जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उपराष्ट्रपति ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में क्या-क्या किया, देखें हर एक मौके की तस्वीरें
भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान शनिवार को पत्नी एम.उषा नायडु संग श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में देवाधिदेव महादेव श्री काशी विश्वनाथ का विधिवत दर्शन पूजन किया। इसके साथ-साथ कई अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन के बाद पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंचे
 

पराष्ट्रपति को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्मृति चिन्ह के रूप में भेट किया

श्री काल भैरव मंदिर में भी विधिवत दर्शन पूजन किया बाबा की आरती उतारी

भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान शनिवार को पत्नी एम.उषा नायडु संग श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में देवाधिदेव महादेव श्री काशी विश्वनाथ का विधिवत दर्शन पूजन किया। इसके साथ-साथ कई अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन के बाद पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंचे।

Vice President Deen Dayal Upadhyay Memorial Pics
          

चंदौली व वाराणसी जिले के बार्डर पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंचने के बाद उपराष्ट्रपति व उनकी पत्नी ने वहां पर स्थापित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की विशाल प्रतिमा के चरणों पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित किया।  इस अवसर पर उन्होंने स्मृति उपवन के थ्रीडी मॉडल एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन चरित्र पर आधारित थ्रीडी  फ़िल्म का भी अवलोकन किया।

Vice President Deen Dayal Upadhyay Memorial Pics

 इस अवसर पर उपराष्ट्रपति को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्मृति चिन्ह के रूप में भेट किया गया। इस दौरान उन्होंने विज़िटर बुक में अपना संदेश भी लिखा।


इसके पहले भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान शनिवार को पत्नी एम.उषा नायडु संग श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में देवाधिदेव महादेव श्री काशी विश्वनाथ का विधिवत दर्शन पूजन किया। इस दौरान उपराष्ट्रपति ने मंदिर परिसर में भारत माता के आदमकद प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर अपना शीश नवाया। दर्शन पूजन के लिए पहुंचे राष्ट्रपति एवं उनकी पत्नी ने श्री काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर को भी देख अभिभूत हुए। उपराष्ट्रपति ने बाबा से देश में सुख शान्ति और लोक कल्याण की कामना की। दरबार में दर्शन पूजन के बाद उपराष्ट्रपति ने काशी विश्वनाथ धाम के नव्य और भव्य विस्तारित स्वरूप का अवलोकन भी किया। इस दौरान धाम की छटा और सुंदरता देख उपराष्ट्रपति और उनकी पत्नी आहृलादित नजर आए। उपराष्ट्रपति ने मौजूद अफसरों से धाम के बारे में जानकारी ली और कहा कि अकल्पनीय है धाम। इस दौरान उपराष्ट्रपति को बाबा श्री काशीविश्वनाथ के प्रतिमा का स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। तत्पश्चात उपराष्ट्रपति ने काशी के कोतवाल श्री काल भैरव मंदिर में भी विधिवत दर्शन पूजन किया बाबा की आरती उतारी।

Vice President Deen Dayal Upadhyay Memorial Pics      
इस दौरान उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल, आयुष राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर मिश्र "दयालु" सहित कमिश्नर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, जिलाधिकारी चन्दौली संजीव सिंह भी मौजूद रहे।