जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी लेवल के लिए चुने गए ताइक्वांडो के 4 खिलाड़ी, खेलने के लिए जाएंगे पंजाब
प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में अंडर-53 किलोग्राम में लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज की छात्रा सुधा कुमारी और अंडर-57 किलोग्राम में सीमा खान को गोल्ड मिला है।
 

 यूनिवर्सिटी लेवल की प्रतियोगिता के लिए चयन

अंतर महाविद्यालय ताइक्वांडो चैंपियनशिप के हैं विजेता

ऑल इंडिया ताइक्वांडो यूनिवर्सिटी लेवल की प्रतियोगिता के लिए चंदौली ताइक्वांडो एसोसिएशन के चार होनहार खिलाड़ियों का चयन किया गया है। चंदौली ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव शरद प्रताप राव ने बताया की 13 नवंबर को काशी विद्यापीठ की ओर से आयोजित अंतर महाविद्यालय ताइक्वांडो चैंपियनशिप हरिशचंद्र पीजी कॉलेज में हुई थी। जिसमें एसोसिएशन के चार खिलाड़ी ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी के लिए प्रदर्शन के आधार पर चयनित हुए हैं।


प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में अंडर-53 किलोग्राम में लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज की छात्रा सुधा कुमारी और अंडर-57 किलोग्राम में सीमा खान को गोल्ड मिला है। वहीं बालक वर्ग में अंडर-74 किलोग्राम में मां हंस वाहिनी पीजी कॉलेज के अनुभव कुमार एवं अंडर-54 किलोग्राम में गंजी प्रसाद पीजी कॉलेज के राज खरवार ने गोल्ड पर कब्जा जमाया है। अब यह सभी खिलाड़ी आगामी ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी पंजाब में होने वाले चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे।

मेडल जीतने की खुशी में चंदौली ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक केसरी ने खिलाड़ियों को मिठाई खिलाकर हौसला बढ़ाया। सभी खिलाड़ियों का प्रशिक्षणण चंदौली ताइक्वांडो एकेडमी के कोच अमित मौर्य की देखरेख में चल रहा है। खिलाड़ियों के चयन पर चंदौली ताइक्वांडो एसोसिएशन के कोच नवीन कुमार, अनिल राय, अभिषेक कुमार, रोहित मोदनवाल, अमित मौर्य, दिलीप गुप्ता, पंकज सिंह, अरविंद यादव, मानिक पटेल, सागर केसरी, वीरेंद्र आर्य, दीपक गुप्ता आदि ने खुशी जताई है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*