जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली से विंध्याचल जा रहे परिवार की गाड़ी ट्रक से टकरायी, कई घायल ट्ऱॉमा सेंटर में भर्ती
एक ही लेन से वाहनों के आवागमन के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। दुघर्टना के बाद एक ही लेन से आवाजाही से होने कारण यातायात बाधित हो गया।
 

वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर हादसा

कार सवार छह लोग घायल

बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती

वाराणसी-प्रयागराज हाईवे का एक लेन कांवरियों के लिए आरक्षित होने होने के कारण चंदौली जिले से दर्शन-पूजन के लिए विंध्याचल जा रहे परिवार की एसयूवी कार की ट्रक से आमने-सामने की भिंड़त हो गई। हादसे में कार सवार छह लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है। उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसा वाराणसी के रोहनिया का पास हुआ है। 

कहा जा रहा है कि एक ही लेन से वाहनों के आवागमन के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। दुघर्टना के बाद एक ही लेन से आवाजाही से होने कारण यातायात बाधित हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल भिजवाया। दुघर्टनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सामान्य रूप से बहाल कराया।

चंदौली के सिंघी ताली निवासी आशीष तिवारी, पूजा पांण्डेय, शीला देवी और उनके रिश्तेदार धारा मठना निवासी जग्गो देवी व सोनम बुधवार को विंध्याचल जा रहे थे। रोहनिया में उनकी एसयूवी कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में कार सवार सभी छह लोग घायल हो गए।

घायलों में से जग्गो देवी और सोनम का उपचार भदवर स्थित निजी अस्पताल में जारी है। वहीं चार अन्य घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। घटना की सूचना के बाद घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*