जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
24 घंटे बाद मिली आदित्य चौहान की लाश, दोस्तों के साथ गया था नहाने
रौना गांव के पास रविवार को गंगा नदी में डूबे छात्र का शव लगभग 24 घंटे बाद कुरहना गांव के पास उतराया हुआ पाया गया है।
 

क्रिकेट खेलने के बहाने घर से निकला

गंगा नहाने पहुंचा था आदित्य

डूबने के बाद मौके से भाग गए दोनों दोस्त

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली के रौना गांव के पास रविवार को गंगा नदी में डूबे छात्र का शव लगभग 24 घंटे बाद कुरहना गांव के पास उतराया हुआ पाया गया है। सोमवार को जब पुलिस ने गोताखोरों के साथ तलाश शुरू की तो उसका पता चला। 

 बताया जा रहा है कि पटेल नगर निवासी राजेश चौहान का पुत्र आदित्य एकलौता लड़का था और एसजी पब्लिक स्कूल में कक्षा 9वीं का छात्र था।

बताया जा रहा है कि मुगलसराय के पटेल नगर इलाके के रहने वाले राजेश चौहान का 16 वर्षीय पुत्र आदित्य अपने दोस्तों के साथ गंगा नदी में नहाने गया था। आदित्य को डूबता देख उसके साथी मौके से फरार हो गए। कल देर शाम इस घटना की जानकारी आदित्य के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने बताया कि रविवार को उसका लड़का एलबीएस कटरा के पास रहने वाले दो दोस्त उत्कर्ष और शुभम के साथ क्रिकेट खेलने के बहाने निकला था। 

Aditya Chauhan Dead body Found River Ganga

दोनों दोस्त उसे क्रिकेट खेलने के बहाने बुलाकर अपने साथ ले गए थे। इसके बाद तीनों रौना गांव के पास पहुंचकर गंगा में नहाने लगे। नहाते समय मोबाइल से वीडियो भी बना रहे थे। इसी दौरान आदित्य पानी में डूब गया तो उसके दोनों साथी मारे डर के फरार हो गए। जब आदित्य शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके माता-पिता परेशान हो गया। पिता जब बाद में कोतवाली पहुंचे तो मामले का पता चला। इसके बाद पुलिस ने किशोर के दोनों दोस्तों से कड़ाई के साथ पूछताछ की तो पूरी बात का पता चला।

रविवार को पुलिस दिनभर नदी में आदित्य की तलाश करवाई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला था। सोमवार की सुबह फिर गोताखोरों ने तलाश शुरू की तो कुरहना गांव के पास किशोर का शव पानी में उतराया हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*