जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लेखपाल ने अधिवक्ता पर तानी पिस्टल, लामबंद अधिवक्ताओं ने की कार्रवाई की मांग
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लाठ नंबर दो स्थित एक निजी कार्यालय पर बुधवार की शाम लेखपाल द्वारा अधिवक्ता पर पिस्टल तान दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद मुगलसराय कोतवाली पहुंचे अधिवक्ताओं ने लेखपाल के विरुद्ध तहरीर दी ।
 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लाठ नंबर दो स्थित एक निजी कार्यालय पर बुधवार की शाम लेखपाल द्वारा अधिवक्ता पर पिस्टल तान दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद मुगलसराय कोतवाली पहुंचे अधिवक्ताओं ने लेखपाल के विरुद्ध तहरीर दी । वहीं अधिवक्ताओं ने घटना की शिकायत पीडीडीयू नगर तहसील एसडीएम से करते हुए विभागीय कार्रवाई की भी मांग की है।

बताया जा रहा है कि अलीनगर निवासी अधिवक्ता निजामुद्दीन हाशमी ने बताया अपने साथी अधिवक्ता सद्दाम के साथ बुधवार की शाम लगभग छह बजे मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लाठ नंबर दो स्थित लेखपालों द्वारा निजी तौर पर बनाये गये कार्यालय पर किसी कार्यवश गये थे। आरोप है कि नशे में धुत एक लेखपाल उनके साथी से बिना किसी बात के उलझ गया। इस दौरान जब उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया तो नशे में धुत लेखपाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर उनके साथी पर तान दी। इसके बाद अधिवक्ता अपने साथी के साथ वहां चले गये। पीड़ित अधिवक्ताओं ने इसकी सूचना अपने वरिष्ठ अधिवक्ताओं को दी। जिसके आठ से दस अधिवक्ता मुगलसराय कोतवाली पहुंच गये और आरोपी लेखपाल के विरूद्ध तहरीर दी।

 इसके बाद अधिवक्ताओं ने पीडीडीयू तहसील के एसडीएम अविनाश कुमार से भी शिकायत की। मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि अधिवक्ता से मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

इस दौरान अधिवक्ता स्वामीनाथ पाठक, दुर्गेश पांडेय समेत अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहे और लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए अड़े रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*