जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ बैंड द्वारा आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया गया
डीआरएम डीडीयू  राजेश पांडेय द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति धूल को सुनने के बाद लोग भावविभोर हो गए
 

चंदौली जिले के डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ के बैंड पार्टी द्वारा आजादी के 75 साल पूरे होने पर  अमृत महोत्सव का जश्न मनाने का कार्य किया गया। जिसमें डीआरएम डीडीयू राजेश पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

बता दे कि  जैसे ही शाम ढलती गई वैसे ही डीडीयू जंक्शन पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई थी क्योंकि आज आरपीएफ के बैंड पार्टी द्वारा आजादी के 75 वे साल में अमृत महोत्सव मनाने का कार्यक्रम रखा गया था ।जिसमें आरपीएफ के बैंड पार्टी द्वारा विधिवत देश भक्ति धुन पर इस जश्न को मनाने का कार्य शुरू किया गया है ।

Amrit Mahotsav

 

जिसमें मुख्य अतिथि डीआरएम डीडीयू  राजेश पांडेय द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति धूल को सुनने के बाद लोग भावविभोर हो गए और वहां मौजूद लोग इस कार्यक्रम में रम गए थे जो कि इसकी देखने को मिल रही थी ।

डीडीयू मण्डल के डीडीयू जंक्शन पर वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा के अगुआई में आज़ादी का अमृत महोत्सव के आरपीएफ बैंड पार्टी का धुन सुने साथ ही आरपीएफ का कार्यों का एलईडी लाइट के माध्यम से यात्रियों को बताया गया।

इस दौरान सभी मंडल अधिकारीगण साथ ही आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त एच न राम एवम् अन्य निरीक्षक गण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*