जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनुदेशकों ने नियमित करने की मांग को लेकर नियामताबाद BRC पर बैठक
आज के महंगाई के दौर में नौ हजार में परिवार चलाना मुश्किल है, इसके साथ-साथ अनुदेशकों को सामाजिक प्रताड़ना एवं परिवार सहित मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है।
 

अनुदेशक संघ ने की वर्चुअल मीटिंग

नियमित करने की कर रहे मांग

चंदौली जिले के नियमताबाद बीआरसी में शिक्षा अनुदेशक संघ की वर्चुअल बैठक शनिवार को नवीन कुमार शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अनुदेशक शिक्षकों की समस्याओं पर चर्चा की गई।

Anudeshak Meeting BRC Niyamatabad

अनुदेशक संघ के संगठन मंत्री संदीप कुमार ने कहा कि अनुदेशक नौ वर्षों से पूर्णकालिक की तरह परिषदों विद्यालयों के नौनिहालों को शिक्षा देते आ रहे हैं , फिर भी आज तक उनको अंशकालिक अनुदेशक ही कहा जाता है। मानदेय के नाम पर नौ हजार ही दिया जाता है,आज के महंगाई के दौर में नौ हजार में परिवार चलाना मुश्किल है, इसके साथ-साथ अनुदेशकों को सामाजिक प्रताड़ना एवं परिवार सहित मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अनुदेशकों का एक ही मांग अनुदेशक के पद पर ही अनुदेशकों को नियमित किया जाए। वहीं कोषाध्यक्ष जमीर अहमद ने कहा कि सरकार अपने वादे के अनुसार अनुदेशक शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से स्थायी करें, नहीं तो प्रदेश सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

Anudeshak Meeting BRC Niyamatabad
बैठक के दौरान प्रिया सिंह, नैना द्विवेदी,सीमा मौर्य, अनीता, प्रतिमा, बबीता, प्रियंका, सत्यप्रकाश, जमीर, प्रमोद, सुदामा, अजीत, गुरुदयाल, प्रमोद इत्यादि लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*