जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भोला बिन्द को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के नेताओं ने किया स्वागत
सदस्यता अभियान बूथ गठन बाल राइटिंग व झंडा अभियान चलाया जाएगा जो प्रदेश के प्रत्येक जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संपन्न होगा।
 

चंदौली जिले के नियमताबाद क्षेत्र के पांडेपुर स्थित प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के तत्वधान में  भोला बिन्द को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के नेताओं ने किया स्वागत, इस दौरान उन्होंने पार्टी को मजबूत करने की बात कही।

बताते चलें कि स्वागत समारोह में संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बागी वियार ने कहा कि मिशन 2024 लोकसभा चुनाव पार्टी दमखम के साथ लड़ेगी, और 15 जुलाई 2022 से सदस्यता अभियान बूथ गठन बाल राइटिंग व झंडा अभियान चलाया जाएगा जो प्रदेश के प्रत्येक जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संपन्न होगा। वही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भोला बिन्द ने कहा कि जो कार भार सौंपा गया है सभी प्रदेशवासियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं और पार्टी के सभी सक्रिय पदाधिकारियों को नई रणनीति और नई विचारधारा के आधार पर मिशन 2024 को फतह करने के लिए उत्तर प्रदेश के जिले मे अधिक से अधिक आगे बढ़ना होगा।

Bhola bind state

वही सद्दाम हुसैन ने कहा कि मैं तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं जो आपको जिम्मेदारी मिली है और सच्ची निष्ठा और ईमानदारी से सभी पदाधिकारी को एक होकर और साथ लेकर चलना होगा।

स्वागत समारोह में मोती लाल बिंद, सद्दाम हुसैन, गणेश बिन्द, मोहन रसिया, तपस्या बिन्द, रामजनम लोग उपस्थित रहे ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*