जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रमजान के अवसर पर भाजपा ने जरूरतमंदों को वितरण करायी सेवंई किट
चन्दौली जिले अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव में भाजपा ने अल्पसंख्यक समुदाय तथा जरूरतमंदों में सेवई किट सामग्री का वितरण किया।
 
 
अल्पसंख्यक  समुदाय के हर ज़रूरतमंद लोगों में सेवंई किट सामग्री का वितरण कराया गया

चन्दौली जिले अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव में भाजपा ने अल्पसंख्यक समुदाय तथा जरूरतमंदों में सेवई किट सामग्री का वितरण किया।

Bjp workers kit for Ramadan 2022
  आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार के सरपरस्ती एवं आदेशानुसार राष्ट्रीय मुस्लिम मंच चंदौली के तत्वाधान में क्षेत्रीय संयोजक काशी क्षेत्र अधिवक्ता ताज मोहम्मद एवं क्षेत्रीय सहसंयोजक अज़हरूद्दीन के निर्देश पर रमज़ान शरीफ़ के मुक़द्दस महीने में सैयद सरफ़राज़ पहलवान प्रमुख पर्यावरण विभाग कांशी प्रांत मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा लौंदा गांव में मौलवी क्यामुद्दीन  (लोकतंत्र रक्षक सेनानी) के हाथों से अल्पसंख्यक  समुदाय के हर ज़रूरतमंद लोगों में सेवंई किट सामग्री का वितरण कराया गया।


सैयद सरफराज पहलवान ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में रोजा रखने वाले जरूरतमंद लोगों की सहायता करना ईश्वर की इबादत करने के बराबर है। प्रमुख उद्देश्य होता है आपसी प्रेम और भाइचारे के संदेश को जन-जन तक पहुंचाना। आर्थिक स्थिति से कमज़ोर लोग अक्सर इससे वंचित रह जाते है। परिणामस्वरूप  द्वारा यह पहल किया गया कि आर्थिक रूप से कमजोर अल्पसंख्यक समुदाय   बंधुओं में सेवई किट वितरण किया जाय।