जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हेड कांस्टेबल इंद्रदेव यादव हुए सेवानिवृत, लौंदा चौकी पर आयोजित हुआ विदाई समारोह
अलीनगर  थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि वशिष्ठ इंद्रदेव यादव अपने पूरे सेवा काल में अपने कार्यों में परफेक्ट थे। उन्होंने न दिन देखा न रात।
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र लौंदा चौकी पर तैनात सेवानिवृत इंद्रदेव यादव को गांव के लोगों ने फूलों से विदाई दी।विदाई समारोह में कई आँखे अपने साथी के रिटायर्मेंट से नम थी।

विदाई समारोह में अलीनगर  थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि वशिष्ठ इंद्रदेव यादव अपने पूरे सेवा काल में अपने कार्यों में परफेक्ट थे। उन्होंने न दिन देखा न रात। अपने सेवा काल में पूरी तरह से अपने कर्तव्यों का पालन किया। वंही लौंदा चौकी इंचार्ज सुनील मिश्रा ने कहा कि सरकारी नौकरी में पदस्थापन, स्थानांतरण, सेवानिवृत्ति की प्रक्रिया एक चक्के की तरह घूमते रहती है। इन सभी चक्र से सभी कर्मियों को एक बार गुजरना पड़ता है।

Constable Indrajit Yadav Farewell Police Chowki

हेड कांस्टेबल इंद्रदेव यादव ने कहा कि जीवन में मानवता की सेवा का जब भी अवसर मिला हमने किया। अब रिटायर्मेंट के बाद परिवार संग समय बिताने के साथ साथ आपने आवास के गरीब बच्चो को शिक्षित करने का काम करूँगा। वहीं खुर्शीद प्रधान ने कहा कि पुलिस पदाधिकारियों ने अपने कार्यकाल में जिस प्रकार परिश्रम व कर्मठता से दायित्व निर्वहन किया है, इससे सीख लेनी चाहिए। भगवान से प्रार्थना किया कि पुलिस पदाधिकारी सेवानिवृत्ति के बाद परिवार के सदस्यों के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत करें।

Constable Indrajit Yadav Farewell Police Chowki

विदाई समारोह में सद्दाम हुसैन, विनोद प्रधान, सूरज प्रधान, भुवाल प्रधान, क्यामुद्दीन, राहुल, सहित काफी संख्या में उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*