जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नायब तहसीलदार ने कई बकाएदारों से वसूले तीन लाख, चंधासी में बकाएदार के यहां कुर्की का नोटिस
चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील प्रशासन ने आधा दर्जन बकायेदारों से के यहां धावा बोलकर तीन लाख नौ हजार 770 रुपए की वसूली की। वहीं आठ लाख 37 हजार के बकाएदार के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई
 

विभागीय कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कम्प मचा रहा

चंधासी स्थित धात्री कोल ट्रेडर्स के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील प्रशासन ने आधा दर्जन बकायेदारों से के यहां धावा बोलकर तीन लाख नौ हजार 770 रुपए की वसूली की। वहीं आठ लाख 37 हजार के बकाएदार के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई। मंगलवार को नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम की ओर से की गई विभागीय कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कम्प मचा रहा।

बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम सबसे पहले चंधासी पहुंची। जहां व्यापार कर के बकाएदार जय अंबे इंटरप्राइजेज से एक लाख एक हजार रुपए की वसूली की। वहीं बिजली विभाग के बकाएदार सहजौर निवासी मनोहर प्रसाद से 20 हजार, भोगवार निवासी राजेश कुमार दूबे से 50 हजार व चांदीतारा निवासी जयप्रकाश से 15 हजार की वसूली की। जबकि पटपरा स्थित मां बिंदेश्वरी ब्रिक फील्ड से रॉयल्टी के बकाया एक लाख 23 हजार 770 रुपए की वसूली की। 


इसके साथ ही साथ व्यापार कर के 8 लाख 37 हजार के बकाएदार चंधासी स्थित धात्री कोल ट्रेडर्स के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई। राजस्व विभाग की टीम की इस कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कंप मचा रहा। 

इस बारे में जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बकाएदारों के खिलाफ वसूली अभियान जारी रहेगा। राजस्व टीम में अखिलेश मिश्रा, सुनील मिश्रा, नरेन्द्र सिंह, रामअवतार दूबे, मदन मुरारी लाल, वीरेंद्र पासवान आदि शामिल रहे।