जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इस इलाके में नहीं मिल पा रहा है पीने का पानी, लो वोल्टेज से नहीं चलती है मोटर
लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। सरकारी महकमा बजट न होने का रोना रो रहा है।
 

बजट का रोना रो रहा विभाग

लोगों ने चंदा लगाकर मंगाया जनरेटर

कई दिन बाद इलाके को मिला पीने का पानी
 

चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लॉक के मलोखर न्याय पंचायत के कई गांवों में पीने के पानी के लिए लोगों को परेशान होना पड़ रहा है, क्योंकि लो वोल्टेज की समस्या के कारण पानी के टंकी की मोटर नहीं चल पा रही है। इससे लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। सरकारी महकमा बजट न होने का रोना रो रहा है।

एक सप्ताह से नई बस्ती, लेढ़ुआ, सहजौर सहित आसपास के लगभग 5-6 गांवों में पीने के पानी की समस्या बनी हुयी है। उसके लिए कई बार विभागीय अफसरों से संपर्क किया गया तो उनका कहना है कि उनके विभाग के पास बजट नहीं है और उसका समाधान बिना पैसे से नहीं हो सकता है। 

गांव के परेशान लोग ग्राम प्रधान से मिले तो ग्राम प्रधान ने जिला पंचायत सदस्य से बात की तो लोगों ने चंदा लगाकर निजी पैसे से सोमवार को जनरेटर मंगाया, तब जाकर लोगों को पीने के पानी व्यवस्था हो पायी है। जनरेटर से पानी की टंकी को भरकर इलाके में पानी की सप्लाई करायी गयी।  

इस मौके पर नियामताबाद ब्लॉक के सेक्टर 1 के जिला पंचायत सदस्य जहांगीर गुड्डू ने कहा कि इलाके के आधा दर्जन गांवों की परेशानी देखकर अपने पैसे से लोगों ने जनरेटर मंगवाकर पीने के पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि जिला प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द यहां के पानी की टंकी की लो वोल्टेज की समस्या को दूर करवाने की व्यवस्था करनी चाहिए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*