जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सद्दाम हुसैन के आवास पर ईद मिलन समारोह का हुआ आयोजन, ये दिग्गज हुए शामिल
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र लौंदा गांव में सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में ईद मिलन समारोह का हुआ आयोजन। आयोजन में भाजपा के  MLC विनीत सिंह के बेटे आकाश सिंह, सदर प्रमुख संजय सिंह बबलू, पूर्व विधायक बब्बन सिंह चौहान सहित कई दिग्गजों ने शिरकत करके आपसी भाईचारे के साथ गले मिलकर सेवई खाकर ईद की खुशियां एक दूसरे के साथ बांटने का काम किया
 
ईद के त्योहार पर सेवइयों की मिठास आपसी भाईचारे की भावना को मिल्लत में तब्दील करता है

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र लौंदा गांव में सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में ईद मिलन समारोह का हुआ आयोजन। आयोजन में भाजपा के  MLC विनीत सिंह के बेटे आकाश सिंह, सदर प्रमुख संजय सिंह बबलू, पूर्व विधायक बब्बन सिंह चौहान सहित कई दिग्गजों ने शिरकत करके आपसी भाईचारे के साथ गले मिलकर सेवई खाकर ईद की खुशियां एक दूसरे के साथ बांटने का काम किया।

Eid Milan Samaroh

बताते चलें कि ईद मिलन समारोह में खुर्शीद प्रधान ने कहा कि ईद हमारे लिए एक खुशी का दिन है, क्योंकि इस दिन रोजों से फारिग हो जाते हैं और अल्लाह के मेहमान होते हैं। रब की ओर से माफी का परवाना मिल जाता है। ईद का दिन आपसी प्रेम और समानता का सबक सिखाता है।

मौके पर आकाश सिंह ने कहा कि यह बहुत पवित्र पर्व है। हिंदू-मुस्लिम-सिख-इसाई सभी एक साथ मिलकर इसे मनाने का संकल्प लें। उन्होंने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर समय साथ चलेंगे। 

Eid Milan Samaroh

वहीं सदर ब्लाक प्रमुख चंदौली बबलू सिंह ने कहा कि ईद का दिन खुशी और अल्लाह को धन्यवाद करने का है। रमजान के रोजों में एक सच्चा मुसलमान सुबह से शाम तक अल्लाह की इच्छा के अनुसार भूखा रहता है। खाने-पीने की चीजें होने के बावजूद, वह उनसे मुंह मोड़ लेता है। शारीरिक इच्छाओं से दूर रहता है और अपने मन (नफस) को नियंत्रित करता है। उसके बाद ईद मनायी जाती है और लोगों को खुशियां बांटी जाती हैं।

लोगों से रुबरू होते हुए पूर्व विधायक बब्बन सिंह चौहान ने ईद के महत्व पर प्रकाश डाला और बताया कि ईद का त्योहार मिल्लत और भाईचारे का त्योहार है। ईद के त्योहार पर सेवइयों की मिठास आपसी भाईचारे की भावना को मिल्लत में तब्दील करता है। 


वहीं सद्दाम हुसैन ने कहा कि पिछले 2 सालों से कोरोना संक्रमण के कारण कार्यक्रम नहीं हो पा रहे थे। उन्होंने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि वह सभी साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर समय साथ चलेंगे। इस मौके पर नवाज नेता, इरशाद अहमद, धर्मेंद्र बीडीसी, परसु बीडीसी, बबलू, गिरजा, बुलडाना, बुच्चुन कौसर, आजम सहित तमाम लोग उपस्थित थे।