जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दो मौलानाओं के खिलाफ मुगलसराय कोतवाली में तहरीर, जानिए क्या है मामला
विशाल भारत संस्थान के लोगों का कहना है कि इन दोनों मौलानाओं के द्वारा हिंदू धर्म का अपमान किया गया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते।
 

विशाल भारत संस्थान की शिकायत

हिन्दू धर्म का अपमान करने का मामला

हैदराबाद व वाराणसी के मौलाना की शिकायत

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में वाराणसी और हैदराबाद के दो मौलानाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में विशाल भारत संस्थान के लोगों का कहना है कि इन दोनों मौलानाओं के द्वारा हिंदू धर्म का अपमान किया गया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते।

 विशाल भारत संस्थान के जिला चेयरमैन दीपक कुमार आर्य ने मुगलसराय ब्रजेश कुमार तिवारी को तहरीर सौंपते हुएकहा है कि हैदराबाद के रहने वाले मौलाना इलियास सर्फुद्दीन और वाराणसी के मौलाना सरफराज के खिलाफ हिन्दू देवी देवताओं व धर्म की तौहीन करने की बात कही है। इन दोनों के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा है कि इन दोनों ने यूट्यूब चैनल व सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है, जिससे हमारे धर्म की मूल पूजा पद्धति का भी अपमान हुआ है।

विशाल भारत संस्थान के प्रतिनिधियों ने कहा कि वाराणसी के मौलाना सरफराज ने तो ज्ञानवापी मामले पर घोर आपत्तिजनक बयान दिया है, जिससे हमारे धर्म का अपमान हुआ है। इसलिए इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जानी चाहिए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*