जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले में बिजली चोरों पर एक्शन, पकड़े गए 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज
चंदौली जिला के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के मढिया, रतनपुर गांव में शनिवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे विजिलेंस व बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने छापा मारी इस दौरान टीम ने बिजली चोरी कर रहे आठ लोगों के विरुद्ध विद्युत अधिनियम तहत धारा 135 व एक उपभोक्ता के खिलाफ 138 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया
 

बिजली चोरी कर रहे आठ लोगोंमुकदमा दर्ज

ग्रामीणों में हड़कंप की स्थिति बनी रही

चंदौली जिला के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के मढिया, रतनपुर गांव में शनिवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे विजिलेंस व बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने छापा मारी इस दौरान टीम ने बिजली चोरी कर रहे आठ लोगों के विरुद्ध विद्युत अधिनियम तहत धारा 135 व एक उपभोक्ता के खिलाफ 138 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया।

बताते चले कि  इस संबंध में विद्युत विभाग के एसडीओ उमर फारूक ने बताया कि क्षेत्र के आसपास गांवों में समय समय पर मॉर्निंग रेड अभियान चलता रहेगा। जो भी अवैध कनेक्शन धारी हैं वह जल्द कनेक्शन ले और बकाया विद्युत उपभोक्ता अपना बिजली का बिल समय पर जमा कर दें अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

बिजली विभाग की इस कार्यवाही से ग्रामीणों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। इस दौरान टीम में जेई विकास गुप्ता, अवर अभियंता संतोष कुमार, एसडीओ बिजनेस अशोक कुमार गुप्ता समेत अन्य लोग मौजूद रहे।