जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, मुगलसराय विधायक हुए शामिल
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वाई के राय और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शिवशंकर पटेल उपस्थित थे।
 

चन्दौली जिले के नियामताबाद विकासखंड परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन के अवसर पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल भी शामिल हुए।

आप को बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान चलायेगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वाई के राय और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शिवशंकर पटेल उपस्थित थे।

Free Health Camp

 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा और समर्पण अभियान के तहत मनाया जाएगा। देशभर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी जश्न का माहौल है। मुगलसराय विधानसभा के हर नागरिक को स्वास्थ और सुरक्षा की हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है। मुगलसराय विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाने मे पार्टी का हर एक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझ कर अभी से लग जाय। अधिकारी और कर्मचारी मनोभाव से लगकर गरीब जनता की सेवा करें। किसी भी प्रकार की शिकवा और शिकायत बर्दाश्त नहीं होगी।


 मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर वाई के राय ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधित कोई भी समस्या हो तो उसका तुरंत समाधान किया जाएगा। प्रदेश सरकार द्वारा संचालित स्वास्थ संबंधित संपूर्ण योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी स्वास्थ्य विभाग की है। निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में आए हुए सभी रोगियों की जांच कर उनको निशुल्क दवा उपलब्ध की जाएगी।

इस अवसर पर डिप्टी सीएमओ डॉ संजय कुमार सिंह, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ कुमार विमल, गंगा सागर सिंह, केशव कुशवाहा, फार्मासिस्ट अशोक यादव, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता आलोक वरुण, विशाल तिवारी, दाउ जायसवाल, सुनील चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*