जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ब्लॉक संसाधन केंद्र पर एक दिवसीय संगोष्ठी, विधायक रमेश जायसवाल हुए शामिल
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि यहां पर उपस्थित खंड विकास के प्रधानों से मैं यह कहना चाहता हूं कि परिषदीय विद्यालयों के विकास के लिए अध्यापकों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलिए।
 

नियामताबाद ब्लॉक संसाधन केंद्र पर गोष्ठी

खंड विकास अधिकारी भी रहे मौजूद

बच्चों ने कार्यक्रम में दिखाया अपना हुनर
 

चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लॉक संसाधन केंद्र पर बृहस्पतिवार को एक दिवसीय संगोष्ठी एवं उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल व विशिष्ट अतिथि के रूप में खंड विकास अधिकारी राहुल सागर व मंडलीय शिक्षा अधिकारी अवध किशोर सिंह उपस्थित रहे। 

Gosthi on BRC Niyamatabad


आपको बता दें कि खंड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार यादव की देखरेख में एक दिवसीय संगोष्ठी एवं उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि यहां पर उपस्थित खंड विकास के प्रधानों से मैं यह कहना चाहता हूं कि परिषदीय विद्यालयों के विकास के लिए अध्यापकों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलिए। सरकार की मंशा है कि बच्चे शत प्रतिशत शिक्षित हो यहां उपस्थित खंड विकास अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी को मैं कहना चाहता हूं कि विद्यालय से संबंधित समस्त योजनाओं का क्रियान्यवन उचित ढंग से करें जो भी समस्या आड़े आए आप तुरंत हमें सूचित करें इसका तुरंत समाधान किया जाएगा। 

विशिष्ट अतिथि के रूप में खंड विकास अधिकारी राहुल सागर ने कहा की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए विद्यालयों की मरम्मत, मिड डे मील से संबंधित कार्यों को प्रथम वरीयता के तौर पर किया जा रहा है उपस्थित प्रधानों को कहा कि विद्यालय के रखरखाव के लिए आप सभी आगे आए। अतिथियों के बीच बच्चों ने मयूर आसन, मत्स्य आसन, कुक्कुट आसन,  शीर्षासन  करके दिखाया।

 इस अवसर पर एडीओ पंचायत मनोज सिंह,ग्राम प्रधान रामाश्रय सिंह, प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र श्रीवास्तव, रामडिहल, कमलेश बिंद, प्रधान सौरभ बिंद सहित अनिता कुमारी,प्रधानाध्यापक देवेंद्र दुबे, प्रधानाध्यापिका सरोज सिंह, प्रधानाध्यापक देवानंद, पुष्पा राय, वीणा कुमारी, मनोज कुमार पांडे, अजय कुमार सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विकास चंद्र सिंह ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*