जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीताराम ने की मां की ममता को कलंकित करने वाली करतूत, लगा की मांग को आग
मदर्स डे के लिए एक ऐसी घटना हुई है जिसको देखकर आपका मन ऐसे बेटे के प्रति घृणा से भर जाएगा। जिस दिन लोग मां की ममता को याद कर रहे थे उसी दिन एक बेटे ने मां के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए मां की ममता को दागदार कर दिया है।
 

मदर्स डो पर ममता कलंकित, मां से विवाद हुआ तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग, अलीनगर इलाके की एक दर्दनाक घटना

 

चंदौली जिले में मदर्स डे के लिए एक ऐसी घटना हुई है जिसको देखकर आपका मन ऐसे बेटे के प्रति घृणा से भर जाएगा। जिस दिन लोग मां की ममता को याद कर रहे थे उसी दिन एक बेटे ने मां के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए मां की ममता को दागदार कर दिया है।

 बताया जा रहा है कि एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है। मां को बचाने में छोटा बेटा और पास में खेल रहा है एक 2 वर्ष का मासूम भी झुलस गया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि रविवार को अली नगर वार्ड नंबर 9 मुगल चक के अटकहवा इलाके में रहने वाली मालती देवी के बड़े पुत्र सीताराम का किसी बात पर विवाद हो गया। दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि झगड़े का रूप ले लिया है। इसके बाद गुस्से में आकर सीताराम ने अपनी मां के ऊपर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी।

आग लगते ही मां धूं-धूं करके जलने लगी। मां की चीख सुनकर छोटा बेटा बिट्टू आग बुझाने के लिए दौड़ा। इस दौरान वह भी झुलस गया है, जबकि पास में ही खेल रहा 2 वर्ष का भतीजा अमन भी आग की चपेट में आकर झुलस गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने आग बुझाया तो  परिवार के लोगों ने गंभीर रूप से झुलसी मालती देवी को आनन फानन में अलीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पर उनकी हालत देखकर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

इस घटना को अंजाम देने के बाद से ही सीताराम फरार है और सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।