जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पकड़ा शातिर मोबाइल चोर, 6 स्मार्टफोन्स बरामद

मुखबिर की सूचना पर एक शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से 6 चोरी के टच स्क्रीन मोबाइल भी बरामद किए हैं।

 
 

चोरी के मोबाइल बेचने की कोशिश में पकड़ा गया शमीम

 अलग अलग जगहों से चुराए थे सभी फोन्स 

चंदौली जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से 6 चोरी के टच स्क्रीन मोबाइल भी बरामद किए हैं।

 बताया जा रहा है कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस शनिवार की शाम को अपने इलाके में गश्त कर रही थी तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति चोरी के मोबाइल को बेचने के लिए एफसीआई मोड़ पर खड़ा है और वह ग्राहक का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर उप निरीक्षक महमूद आलम ने अपने हमराहियों के साथ मिलकर उसे धर दबोचा।

 पकड़े गए मोबाइल चोर का नाम शमीम उर्फ कल्लू है यह वाराणसी जिले के आदमपुर थाना इलाके के चौहट्टा लाल खां का रहने वाला है। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 6 टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार किया कि उसने यह सभी मोबाइल अलग-अलग स्थानों से चोरी किए हैं। वह मोबाइल चोरी करके बेचता है और अपने परिवार का खर्च चलाता है।

 पुलिस ने इस को गिरफ्तार करने के बाद मुगलसराय कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। इस को गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी ब्रजेश चंद्र तिवारी, उप निरीक्षक महमूद आलम अंसारी, आफताब आलम व चंदन चौहान शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*