जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नवागत खण्ड शिक्षा धिकारी का महिला शिक्षक संघ ने किया स्वागत, नियामताबाद ब्लॉक कार्यकारिणी ने भी मुलाकात
शिष्टाचार बैठक में खंड शिक्षाधिकारी महोदय को वर्तमान परिदृश्य से अवगत कराया गया और क्या नवाचार और प्रयास किए जा रहे हैं।
 

महिला शिक्षक संघ चंदौली की जिला इकाई ने नियामताबाद के नवागत खंड शिक्षाधिकारी  मनोज कुमार यादव का स्वागत पुष्प गुच्छ और स्मृतिचिन्ह देकर शिष्टाचार भेंट किया।वाराणसी मंडल अध्यक्ष डॉक्टर सुनीता तिवारी के नेतृत्व में संघ की जिला पदाधिकारी एवम नियामताबाद ब्लॉक पदाधिकारियों ने खंड शिक्षाधिकारी महोदय का अभिनंदन और स्वागत किया।


शिष्टाचार बैठक में खंड शिक्षाधिकारी महोदय को वर्तमान परिदृश्य से अवगत कराया गया और क्या नवाचार और प्रयास किए जा रहे हैं।ब्लॉक में शैक्षिक गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए इसका उल्लेख किया गया। मंडल अध्यक्ष डॉक्टर सुनीता तिवारी ने खंड शिक्षा अधिकारी को आश्वस्त किया की महिला शिक्षा संघ सदैव विभाग के नियमों के अनुपालन में सहयोगी है और यथासंभव अपना योगदान देता रहेगा और विभाग केअनुशासन का पालन करेगा। 

New BEO Niyamtabad welcome by teachers

तदक्रम में ये निवेदन भी किया की महिला शिक्षकों की उचित मांगों को संज्ञान में रखा जाए और विधि न्याय अनुसार उन्हें पूरा किया जाए।भेंट के दौरान महिला शिक्षक संघ द्वारा पारिजात के पौधे का रोपण नवागत खण्ड शिक्षा धिकारी के साथ किया गया।

शिष्टाचार भेंट में जिला कार्यकारिणी की मण्डल अध्यक्ष/जिलाध्यक्ष डॉ सुनीता तिवारी, पुष्पा राय, हेमा वर्मा,शुचिता पांडेय, वंदना वर्मा,प्रीति अग्निहोत्री और ब्लॉक कार्यकारिणी का प्रतिनिधत्व ब्लॉक अध्यक्ष आशा,उपाध्यक्ष शिवानी व कवितांजलि नागर ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*