जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चन्दौली जिले में लांच हुयी नयी बाइक, जानिए इसकी क्या है खासियत
न्यू सुपर स्प्लेंडर प्रगतिशील और नई डिजाइन की मोटरसाइकिल है,बेमिसाल फीचर्स है। जिसमें डिजाइन की बात करें तो, मोटरसाइकिल अपने अन्य वैरिएंट्स की तरह ही है। हालांकि, इसमें एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है।
 

अवतार हीरो एजेंसी में बाइक लांच

न्यू सुपर स्प्लेंडर केनवास ब्लैक एडिशन की लांचिंग

चंदौली जिले के मुगलसराय जीटी रोड स्थित अवतार ऑटो स्पेयर्स ने न्यू सुपर स्प्लेंडर के केनवास ब्लैक एडिशन का हुआ उद्घाटन। कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों ने सुपर स्प्लेंडर के केनवास ब्लैक एडिशन बाईक के कुल फीचर्स और टेक्नोलॉजी की काफी तारीफ की।बताते चलें कि न्यू सुपर स्प्लेंडर प्रगतिशील और नई डिजाइन की मोटरसाइकिल है,बेमिसाल फीचर्स है।

supar spender

 

जिसमें डिजाइन की बात करें तो, मोटरसाइकिल अपने अन्य वैरिएंट्स की तरह ही है। हालांकि, इसमें एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है। साथ ही इसमें सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और H-लोगो दिया गया है। फीचर्स के लिहाज से, नई सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर मिलता है।वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन दिया गया है जो रेगुलर वैरिएंट में भी मिलता है। यह इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp और 6,000 rpm पर 10.6 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी ईंधन दक्षता में 13 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है और यह 60-68 किमी प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है। 

कार्यक्रम का उद्घाटन राणा प्रताप सिंह व प्रोफेसर अनिल यादव व हीरो मोटो कॉर्प के एरिया मैनेजर गुरुराज जोशी व एरिया सेल्स मैनेजर कृष्णा सोनी ने उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम उपस्थित संचालक अवतार सिंह, नरेंद्रपाल सिंह, डिंपल सिंह, भानु प्रकाश श्रीवास्तव, चंदन, पवन, नवीन, अजय आदि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*