जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नियामताबाद में ब्लाक प्रमुख कमला देवी ने बुलायी है मीटिंग, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लॉक में आज क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक बुलाई गई है। नियामताबाद ब्लाक परिसर में स्थित सभागार में यह बैठक सबेरे 11:00 बजे से होगी, जिसकी अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख कमला देवी करेंगी
 

अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख कमला देवी करेंगी

नियामताबाद ब्लॉक में आज क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक बुलाई गई

चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लॉक में आज क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक बुलाई गई है। नियामताबाद ब्लाक परिसर में स्थित सभागार में यह बैठक सबेरे 11:00 बजे से होगी, जिसकी अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख कमला देवी करेंगी।

 बैठक की जानकारी देते हुए संदीप कुमार ने बताया कि कोविड-19 के मामलों को मद्देनजर रखते हुए सभी सदस्यों से मास्क लगाकर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया गया है।  इस बैठक में मनरेगा योजना की वित्तीय वर्ष 2022 की कार्य योजना प्रस्तुत की जाएगी। साथ ही साथ प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आवास योजना, महिला पेंशन, दिव्यांगजन पेंशन, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह जैसी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा होगी और इसके लाभार्थियों को अधिक से अधिक लाभ दिलाने की पहल की जाएगी।

 इसके अलावा स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत शौचालय की जन जागरूकता और कोविड-19 से बचने के लिए भी जागरूकता अभियान चलाने पर चर्चा की जाएगी।

 जानकारी देते हुए बताया कि इसके अलावा बैठक में राज्य और केंद्र सरकार के द्वारा आने वाले बजट और उनके द्वारा संचालित योजनाओं जानकारी देते हुए सदस्यों को इनका लाभ पात्र तक पहुंचाने पर चर्चा होने की कोशिशों पर विस्तार से चर्चा होगी।