जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नगर पालिका के लिए भारी भरकम बजट पास, जानिए कैसी रही मीटिंग
चंदौली जिले की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद के सभागार में सोमवार को बोर्ड बैठक में अगले वित्तीय वर्ष के लिए विकास का खाका तैयार किया गया। चर्चा के बाद आम सहमति से लगभग अनुमानित आय-व्यय के बजट के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से मंजूरी दे गई
 

सदन ने आय-व्यय के उक्त बजट को सर्वसम्मति से पारित किया

चंदौली जिले की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद के सभागार में सोमवार को बोर्ड बैठक में अगले वित्तीय वर्ष के लिए विकास का खाका तैयार किया गया। चर्चा के बाद आम सहमति से लगभग अनुमानित आय-व्यय के बजट के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से मंजूरी दे गई। 

बताया जा रहा है कि इस बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए 90.27 करोड़ रुपये की आय व 80.26 करोड़ रुपये व्यय का प्रावधान किया गया। सभी खर्चों के बाद भी 10.10 करोड़ रुपये का बचत बजट में दर्शाया गया। लगभग एक घंटे चली बैठक में बजट को सर्वसम्मति से पास किया गया। वित्तीय वर्ष 2022-2023 के वार्षिक बजट की स्वीकृति के लिए नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक सुबह 11 बजे सभा कक्ष में आयोजित की गई। 

चेयरमैन संतोष खरवार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अनुमानित आय 90.27 करोड़ रुपये के बजट तथा व्यय के बजट में विकास कार्यों जैसे सड़कें, नाली, पुलिया, नवनिर्माण, सफाई व्यवस्था, जलकल व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था आदि पर 80.26 करोड़ का प्रविधान किया गया। सदन ने आय-व्यय के उक्त बजट को सर्वसम्मति से पारित किया। 

अधिशासी अधिकारी कृष्णचंद्र, सभासद रीना देवी, शुभम, सिकंदर, रवि सोनकर, भरत, मनीषा, विनय, पिकी, नायाब अहमद, निधि तिवारी, सरिता पटेल, सुनील, आरती यादव, प्रियंका तिवारी, मोहम्मद ईसा खां, बृजेश, राजेश सहित नामित सदस्य अशोक सोनकर, आनंद मोहन चौरसिया, विकास सिंह आदि उपस्थित रहे।