जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
RPF के जवान ने बचायी यात्री की जान, चलती ट्रेन में चढ़ना खतरनाक
निर्धारित ठहराव के बाद ट्रेन खुल गई। यह देख कर तुषार सिंह चलती ट्रेन में चढ़ने लगा। इसी बीच पैर फिसलने से वह ट्रेन के नीचे गिरकर पहिए के पास पहुंच गया। यह देख यात्रियों की चीख निकल गई।
 

लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से पटना जा रहा था यात्री

पैर फिसलने से हुआ हादसा

चेन खींचकर बचायी यात्री की जान

चंदौली जिले के डाउन लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पर सवार होते समय पैर फिसलने से एक यात्री ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच चला गया। इस बीच आरपीएफ जवान देवदूत बनकर पहुंचा और उसने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और यात्री को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

बताया जा रहा है कि लोकमान्य तिलक टर्मिनस से पटना जा रही लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस शनिवार की रात आठ बजे प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंची। ट्रेन के जनरल कोच में सवार विंध्याचल से पटना की यात्रा कर रहे रामकृष्ण नगर शेखपुरा पटना निवासी तुषार सिंह (35) चाय पीने के लिए नीचे उतर गया। निर्धारित ठहराव के बाद ट्रेन खुल गई। यह देख कर तुषार सिंह चलती ट्रेन में चढ़ने लगा। इसी बीच पैर फिसलने से वह ट्रेन के नीचे गिरकर पहिए के पास पहुंच गया। यह देख यात्रियों की चीख निकल गई।

मौके पर वहां गश्त कर रहे आरपीएफ जवान ने गिरे हुए यात्री को हिलने-डुलने से मना किया। इस बीच प्रधान आरक्षी योगेंद्र बहादुर सिंह ने ट्रेन पर चढ़कर चेन पुलिंग कर दी जिससे ट्रेन रुक गई। इसके बाद यात्री को सुरक्षित बाहर निकाला। यात्री को हल्की चोट आई थी। उसने आरपीएफ और जीआरपी को जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद वह उसी ट्रेन से गंतव्य की ओर रवाना हो गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*