जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रिया गोंड का नवोदय विद्यालय में चयन, प्रवेश परीक्षा पास करने पर स्कूल में स्वागत व बधाई
चयन के बाद विद्यालय में अध्यापिकाओं व अध्यापकों द्वारा मिठाई खिलाकर व गिफ्ट देकर सम्मानित करते हुए छात्रा का हौसला बढ़ाया गया।
 

आईएएस अफसर बनना चाहती है प्रिया

प्राथमिक विद्यालय चौरहट में पढती है प्रिया

पावरलूम चलाकर बेटियों को पढ़ाना चाहते हैं पिता

चंदौली जिले के नियमताबाद विकासखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय चौरहट में सत्र 2021-22 में कक्षा 5 में उत्तीर्ण करने वाली छात्रा प्रिया गोंड का नवोदय विद्यालय प्रवेश हो गया है। परीक्षा पास करने पर उसका चयन नवोदय में हो गया है। चयन के बाद विद्यालय में अध्यापिकाओं व अध्यापकों द्वारा मिठाई खिलाकर व गिफ्ट देकर सम्मानित करते हुए छात्रा का हौसला बढ़ाया गया।

आपको बताते चलें कि नियमताबाद विकासखंड क्षेत्र के भोजपुर कटेसर गांव के निवासी प्रिया गोंड चौरहट गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांचवी की छात्रा थी। पहले तो प्रिया ने अच्छे अंकों से कक्षा 5 की परीक्षा पास की। इसके साथ ही वह नवोदय विद्यालय की भी तैयारी कर रही थी। वहीं नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में भी उसने अच्छे अंकों से उत्तीर्ण किया। इसके बाद नवोदय विद्यालय में प्रिया का चयन हो गया। 

Priya Gond

आपको बता दें कि प्रिया के पिता पावरलूम चलाते हैं और प्रिया की माता एक गृहणी हैं। वहीं प्रिया तीन बहनों में सबसे बड़ी है और शुरू से ही एक होनहार छात्रा रही है। प्रिया ने नवोदय विद्यालय में चयन होने के बाद अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अपनी अध्यापिका को दिया है।

 प्रिया ने कहा कि हम को स्कूल भेजने में मम्मी पापा ने सहयोग किया तो वहीं हमें अच्छी शिक्षा देने में विद्यालय की अध्यापिका ने अहम भूमिका निभाई है। वहीं इसके साथ ही प्रिया ने चंदौली समाचार से खास बातचीत करते हुए बताया कि वह भविष्य में आगे पढ़ लिखकर एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं। इससे उसके माता-पिता सहित जिले का नाम रोशन हो सके। वह अधिकारी बनकर कुछ ऐसा कर सकें जिससे कि समाज के लोगों के अंदर एक नया संदेश पहुंच सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*