जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पति व पुत्र के साथ रह रही महिला ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दे दी अपनी जान
रतनपुर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी पहचान प्रियंका के रूप में हुई है और वह अपने पति दीपक पांडेय और पुत्र के साथ किराए के मकान में रहती थी।
 
प्रियंका ने फांसी पर झूलकर कर ली आत्महत्या, किराए के मकान पर रहता है परिवार

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर पुलिस चौकी के रतनपुर गांव में एक विवाहिता ने पारिवारिक कलह को लेकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व अन्य कार्यवाही में जुट गई है।

 बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रतनपुर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी पहचान प्रियंका के रूप में हुई है और वह अपने पति दीपक पांडेय और पुत्र के साथ किराए के मकान में रहती थी।

बताया जा रहा है कि उसका पति प्रतापगढ़ जिले का निवासी है, जो कि यहां किराए के मकान में अपनी पत्नी व पुत्र के साथ रहता है। जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर चौकी की पुलिस पहुंची तो देखा कि महिला का  शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है, जिसे लोगों की मदद से नीचे उतार कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम  को आगे की कार्यवाही में जुट गई।

इस संबंध में मुगलसराय थाना प्रभारी ने बताया कि एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। शव को कब्जे में लेकर आगे जांच की कार्यवाही की जा रही है। जैसी तहरीर मिलेगी उसी के अनुसार आगे की कार्यवाही भी की जाएगी।