जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नगर पालिका को आय बढ़ाने के लिए चौरसियाजी ने बताया फॉर्मूला, सौंपा कई मांगों वाला ज्ञापन
नगरपालिका की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और अखबारों के विज्ञापन के बिल के साथ ही साथ कर्मचारियों के वेतन, पेंशन, एरियर, सेवानिवृत्त लोगों के बकाए का भुगतान इत्यादि नहीं हो पा रहा है।
 

राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं ने सौंपा ज्ञापन

नगर अध्यक्ष भागवत नारायण चौरसिया की सलाह

नगरपालिका अपनी आय में वृद्धि करने की करे पहल

चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी से मिलकर राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं में नगर अध्यक्ष भागवत नारायण चौरसिया के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा है और नगर पालिका परिषद के इलाकों की समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया है। साथ ही साथ टैक्स में छूट देकर बकाया टैक्स वसूल करने की मांग की है।

भागवत नारायण नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि नगरपालिका की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और अखबारों के विज्ञापन के बिल के साथ ही साथ कर्मचारियों के वेतन, पेंशन, एरियर, सेवानिवृत्त लोगों के बकाए का भुगतान इत्यादि नहीं हो पा रहा है। इसके लिए नगर पालिका को अपने बकाए टैक्स का भुगतान करने के लिए नगर वासियों से अपील करनी चाहिए तथा बकाया टैक्स में 25% की छूट देकर लोगों को टैक्स भुगतान करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

 भागवत नारायण चौरसिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी और नगर महापालिका अयोध्या में भी इस तरह की छूट देकर टैक्स की वसूली करने का प्रावधान बनाया गया है। ऐसा करके नगरपालिका अपनी आय में वृद्धि कर सकती है।

 प्रतिनिधिमंडल में समर सिंह यादव, भागवत नारायण चौरसिया, शिव पटेल, कैलाश विश्वकर्मा, लाल यादव ने कहा कि अगर नगरपालिका पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका क्षेत्र के बुनियादी सुविधाओं को सुधारने के लिए अगर कोई काम नहीं किया गया तो राष्ट्रीय लोक दल के नेता और कार्यकर्ता आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*