जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बरसात के जलजमाव से वाहनकर्मी परेशान, सूखती फसलों को मिला जीवनदान
वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे के सटे गांव पचपेड़वा, झंडा, आरटीओ कार्यालय गंजख्वाजा, जन्सो की मड़ई परिसर आदि स्थानों पर भारी जल जमा हो गया।
 

चंदौली जिले के नियमताबाद  क्षेत्र में रुक-रुक कर बारिश से भारी जल जमाव हो गया,जिससे वाहन कर्मियों व पैदल यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही। वहीं बारिश से फसलों को मिली संजीवनी से किसान खुश हो गए हैं। खराब हो रही धान की फसल  को पानी मिल गया।

Raining Effect

आपको बता दें कि मंगलवार रात्रि से बारिश का सिलसिला शुरू हुआ। शुक्रवार को दोपहर तक रुक-रुक कर बारिश होती रही। कई दिनों के बाद बारिश होने से कुछ लोग बारिश का आनंद लेते देखे गए, जिससे गर्मी से परेशान लोगों को तो राहत मिली। वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे के सटे गांव पचपेड़वा, झंडा, आरटीओ कार्यालय गंजख्वाजा, जन्सो की मड़ई परिसर आदि स्थानों पर भारी जल जमा हो गया। इससे आने-जाने वाले वाहन और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है।
Raining Effect 

कुछ स्थानों पर सड़क ही दिखाई नहीं दे रही, इसके कारण वाहन कर्मियों को जाम की काफी दिक्कतें झेलने को मजबूर होना पड़ा रहा। लेकिन यह बरसात फसलों के लिए वरदान साबित हुई है। काफी दिनों से ठीक से बारिश न होने, तेज धूप की तपिश से धान की फसलें सूख रही थीं। अब इस बारिश से सूखती फसलों को जीवनदान मिल गया।

वहीं राहुल यादव ने बताया कि नेशनल हाइवे पर काम करने वाली एजेंसी से इस समस्या को दूर कराने का प्रयास जल्द से जल्द करना चाहिए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*