जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रामकिशुन यादव की भाजपा सरकार को चेतावनी, छात्रों के भविष्य के साथ न खेलें
जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों द्वारा फीस वृद्धि के विरोध में किए जा रहे आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा है कि छात्रों की मांग जायज है।
 

रामकिशुन बोले- छात्रों की मांग जायज

छात्रों ने जब जब आवाज उठाई तब तब सत्ता बदली

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों द्वारा फीस वृद्धि के विरोध में किए जा रहे आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा है कि छात्रों की मांग जायज है। सरकारी विद्यालयों और विश्वविद्यालयों में गरीब घर के बच्चे भी पढ़ते हैं, इसलिए सरकार को उनका दर्द समझना चाहिए। अगर विश्वविद्यालय की फीस कई गुनी बढ़ा दी जाएगी तो गरीब घर के बच्चे उच्च शिक्षा से वंचित हो जाएंगे।

Fees rate

रामकिशुन ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि छात्रों ने जब जब आवाज उठाई है, तब तब सत्ता बदली है। एक बार फिर से अगर छात्र आंदोलनरत हैं और जबरन उनके आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। किसान और युवा जब जब आंदोलित हुआ है तब तब आंदोलनकारियों ने सरकारों को उखाड़ फेंका है। 

रामकिशन यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही नहीं वह व्यक्तिगत तौर पर इस आंदोलन के समर्थक हैं और युवाओं से इस आंदोलन को जोर-शोर से जारी रखने का आह्वान कर रहे हैं। जरूरत पड़ी तो वह खुद भी आंदोलन में शामिल होकर उनका समर्थन करेंगे और सरकार को फीस वापस करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*