जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तहसील के अभियान में 13 बकायेदारों से चार लाख 17 हजार वसूले
पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील प्रशासन ने 13 बकायेदारों से चार लाख 17 हजार 383 रुपये की वसूली की है।
 

नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में अभियान

बकाएदारों में मचा है हड़कम्प

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील प्रशासन ने 13 बकायेदारों से चार लाख 17 हजार 383 रुपये की वसूली की है। बृहस्पतिवार को नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम की ओर से की गई कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कम्प मचा रहा।

बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम सबसे पहले चंदासी पहुंची, जहां व्यापार कर के बकाएदार सिद्धवली उद्योग प्राइवेट लिमिटेड से 35 हजार, अम्बा कोल से 19 हजार, नवनीत इंटरप्राइजेज से 15 हजार, जेपी सेनेटरी पीडीडीयू नगर से 50 हजार व भारत ईंट उद्योग परोरवा से दो हजार रुपये की वसूली टीम ने की। वहीं बिजली कर के बकाएदार जयप्रकाश से 15 हजार, श्याम प्यारे पाल हिमांशु हॉस्पिटल गोधना से एक लाख, नसीरपुर पट्टन की चंपा देवी से 10 हजार व हसनपुर के मोहन प्रसाद गुप्ता से 61 हजार 383 रुपए की वसूली की गई। 

इसके साथ ही परिवहन विभाग के बकाएदार अलीनगर निवासी शकील अहमद से 20 हजार व हेसामुद्दीन से 50 हजार रुपए की वसूली हुई। जबकि बैंक के बकाएदार पचोखर निवासी नागेंद्र सिंह से 20 हजार व रॉयल्टी के बकाएदार सहजौर निवासी मुराद अहमद से 20 हजार रुपए की वसूली राजस्व टीम ने किया। राजस्व विभाग की टीम की इस कार्रवाई से बकाएदारों में हड़कंप मचा रहा।

वसूली अभियान के बारे में नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बकाएदारों के खिलाफ वसूली अभियान जारी रहेगा। राजस्व टीम में अखिलेश मिश्रा, सुनील मिश्रा, गयासुद्दीन, गौतम मौर्या, प्रमोद सिंह, संतोष सिंह, दयाराम, सुरेंद्र प्रताप आदि शामिल रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*