जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बकाएदारों के खिलाफ चलाया गया अभियान, 13.50 लाख की हुई वसूली
व्यापार कर के तहत मामा कोल डिपो चंदासी से 4.50 लाख, अनिल कोल सप्लायर्स चंदासी से एक लाख, पूनम कोल सप्लायर्स से पचास हजार रुपये की वसूली हुई।
 

चंदौली जिले के मुगलसराय  तहसील के नायब तहसीलदार सुनील कुमार ‌ने आयकर, बैंक, परिवहन कर और बिजली बकाए की वसूली के लिए अभियान चलाया। अभियान में कुल 13.5 लाख रुपये की वसूली हुई, अभियान से बकाएदारों में खलबली मची।


बताते चलें कि दिन भर चले अभियान में व्यापार कर के तहत मामा कोल डिपो चंदासी से 4.50 लाख, अनिल कोल सप्लायर्स चंदासी से एक लाख, पूनम कोल सप्लायर्स से पचास हजार रुपये की वसूली हुई। इसी तरह बैंक बकाएदार में काली महाल निवासी रोहित जायसवाल से 1.25 लाख, धूरा वसीला निवासी वंशराज यादव  से पचास हजार रुपये की वसूली हुई। वहीं  परिवहन कर के रूप में आलोक कोल एजेंसी चंदासी से 2.05 लाख 702 रुपये, अलीनगर निवासी हसामुद्दीन से तीन लाख रुपये वसूली हुई। बिजली बिल के रूप में अलीनगर निवासी आशीष श्रीवास्तव से पचास हजार और सहजौर निवासी मनोहर प्रसाद गुप्ता से बीस हजार रुपये की वसूली हुई। 


 अभियान के दौरान अखिलेश कुमार सिंह, सुनील मिश्र, गयासुद्दीन, गौतम मौर्य, सुरेन्द्र प्रताप,प्रमोद सिंह, नरेन्द्र सिंह, संतोष सिंह, अनिल श्रीवास्तव रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*