जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
LBS पीजी कालेज में आयोजित हुआ यातायात सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान
 प्रोफेसर राजीव ने कहा कि सड़क पर लाल बत्ती और हरी बत्ती के निर्देशों का भली-भांति पालन करना चाहिए। डॉ मनोज ने कहा कि सड़क पर चलने वालों को सड़क नियमों की अवहेलना नहीं करनी चाहिए।
 

लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज में आयोजन

महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने लिया भाग

चंदौली जिले के लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज प.दीनदयाल उपाध्याय नगर में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। सड़क सुरक्षा के विषय में कॉलेज के प्राध्यापकों द्वारा विस्तार से जानकारी दी।


 इस दौरान कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर योगेंद्र नाथ ओझा ने कहा कि गाड़ी चलाते वक्त हमें सड़क सुरक्षा नियमों की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। हमारी थोड़ी सी सावधानी हमारी जिंदगी को बचाती है। प्रोफेसर अरुण पांडे ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करने से हमें अपनी और दूसरों की भी जिंदगी बचाने से परिवार को निराश्रित होने से बचाया जा सकता है। हमें दो पहिया वाहन चलाते वक्त हेलमेट और कार चलाते वक्त सीट बेल्ट जरूर लगाकर चलाना चाहिए।

 प्रोफेसर राजीव ने कहा कि सड़क पर लाल बत्ती और हरी बत्ती के निर्देशों का भली-भांति पालन करना चाहिए। डॉ मनोज ने कहा कि सड़क पर चलने वालों को सड़क नियमों की अवहेलना नहीं करनी चाहिए।

 डॉक्टर विजय लक्ष्मी वर्मा ने कहा कि हमें ओवरटेक से बचना चाहिए। तो महबूब आलम ने कहा कि गाड़ी की गति को सड़क सुरक्षा के हिसाब से चलाना चाहिए और अपने वाहन के ब्रेक को हमेशा देख कर ही गाड़ी का इस्तेमाल करना चाहिए।

 कार्यक्रम का संयोजन और संचालन कर रहे प्रोफेसर संजय पांडेय ने सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में लोगों को बताया और आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें प्रमुख रूप से सड़क सुरक्षा संबंधित पोस्टर सड़क सुरक्षा , क्विज और निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर गुलजवीं, डॉक्टर सारिका, राहुल सिंह, सुजीत, रंजीत ,सुनील सिंह आदि की उपस्थिति रही।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*