जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

SDM अविनाश कुमार ने गौशाला का किया औचक निरीक्षण, ठंड से बचाव के दिए निर्देश

इस दौरान एसडीएम अविनाश कुमार और खंड विकास अधिकारी राहुल सागर ने गौशाला का निरीक्षण कर प्रधान प्रतिनिधि कमलेश बिंद से जानकारी ली।
 

गौ वंशों के रखरखाव की स्थिति से खुश हुए अफसर

 तिरपाल और अलाव की व्यवस्था देखकर खुश

हरा चारा देने के निर्देश


चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील के एसडीएम अविनाश कुमार ने अलीनगर थाना क्षेत्र कठौरी गांव  स्थित गौशाला का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने गौशाला में गौ वंशों के रखरखाव की स्थिति देखी और ठंड से निजात दिलाने के लिए दिशा निर्देश दिया । 

SDM PDDU Inspecpection

आपको बता दें कि नगर पालिका परिषद से आए 22 निराश्रित पशुओं का टीकाकरण डॉ वाई के यादव की देखरेख में किया गया और उनका टैगिंग भी कराया गया। इस दौरान एसडीएम अविनाश कुमार और खंड विकास अधिकारी राहुल सागर ने गौशाला का निरीक्षण कर प्रधान प्रतिनिधि कमलेश बिंद से जानकारी ली। वही ठंड से निजात दिलाने के लिए पशुओं को काऊ कोट की व्यवस्था तुरंत कराने के लिए कहा। गौशाला में चारों तरफ तिरपाल लगने और अलाव की व्यवस्था देखकर प्रसन्नता भी व्यक्त की और साथ ही निर्देश दिया कि खाने पीने में किसी प्रकार की समस्या ना हो और पशुओं के लिए हरा चारा भी उपलब्ध होना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि गौशाला में गोवंशों के रखरखाव में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा।
 

इस अवसर पर ब्लॉक पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ वाई के यादव, खंड विकास अधिकारी राहुल सागर, प्रधान प्रतिनिधि कमलेश बिंद सहित कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*