जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
2 बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर जान देने चल गयी थी संतोषी, पुलिस ने ऐसे बचायी जान
मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत मडिया गांव निवासी बलेश्वर पाण्डेय के दो बेटे मे बड़े बेटे संदीप पाण्डेय कि पत्नी संतोषी पाण्डेय अपने दो बच्चों अंश (4 वर्ष) व लक्ष्य (10 माह) को लेकर शनिवार की देर शाम जलीलपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई
 
पति के शराब पीने से नाराज आत्महत्या करने की नीयत से बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर चली गई

मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत मडिया गांव निवासी बलेश्वर पाण्डेय के दो बेटे मे बड़े बेटे संदीप पाण्डेय कि पत्नी संतोषी पाण्डेय अपने दो बच्चों अंश (4 वर्ष) व लक्ष्य (10 माह) को लेकर शनिवार की देर शाम जलीलपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। परिवार के बीच विवाद के कारण जानदेने की घटना की जानकारी होते ही पुलिस व परिजनों में हड़कंप मच गया। 

बताया जा रहा है कि पति के शराब पीने से नाराज आत्महत्या करने की नीयत से बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर चली गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

जलीलपुर चौकी अंतर्गत मडिया गांव निवासी बलेश्वर पाण्डेय के दो पुत्र हैं। जिसमें अपने बडे पुत्र संदीप पाण्डेय की शादी विहार के आरा के जीतेन्द्र की बेटी संतोषी से शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। शनिवार को पति के ताड़ी पीने से नाराज पत्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ जलीलपुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने चलीं गई। वहीं आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 सूचना पर पहुंचे हेड कांस्टेबल सुजीत ओझा ने काफी मशक्कत के बाद महिला को समझाकर बच्चों के साथ चौकी ले आये। जहां परिजनों को बुलाकर दोनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया गया। 

इस सम्बंध में जलीलपुर चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय होकर रेलवे ट्रैक के पास पहुंची महिला को लेकर चौकी आयी और घर परिवार के सामने दोनों ने आपसी सुलह कर एक साथ रहने को तैयार होकर  अपने घर चले गए।