जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुर सरिता का 47 दिवसीय ग्रीष्मकालीन रंग कार्यशाला, प्रशिक्षण शिविर 21 मई से होगा शुरू
चंदौली जिला के मुगलसराय नगर में सामाजिक एवं सांस्कृतिक सुर सरिता संस्था की बैठक गुरुवार को गल्ला मंडी स्थित कैंप कार्यालय में सम्पन्न हुई, जिसमें जनपद की लोकप्रिय सामाजिक एवं सांस्कृतिक सुर सरिता की बैठक में सदस्यों को सम्मानित किया गया
 
सांस्कृतिक सुर सरिता की बैठक में सदस्यों को सम्मानित किया गया

चंदौली जिला के मुगलसराय नगर में सामाजिक एवं सांस्कृतिक सुर सरिता संस्था की बैठक गुरुवार को गल्ला मंडी स्थित कैंप कार्यालय में सम्पन्न हुई, जिसमें जनपद की लोकप्रिय सामाजिक एवं सांस्कृतिक सुर सरिता की बैठक में सदस्यों को सम्मानित किया गया।

बताते चलें की बैठक को संबोधित करते हुए सुर सरिता संस्था सचिव गायक अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि सन् 1999 से संस्था द्वारा सामाजिक एवम सांस्कृतिक कार्यों के साथ-साथ गर्मी की छुट्टियों में नि:शुल्क 47 दिवसीय ग्रीष्मकालीन रंग कार्यशाला प्रशिक्षण शिविर का आयोजन निरन्तर करते चली आ रही है। इस बार भी आगामी 21 मई दिन रविवार को कार्यशाला प्रारंभ किया जाएगा।

 कार्यशाला में भाव नृत्य, डांस को प्रमुखता दिया जाएगा। जिसका फार्म एक हफ्ते बाद कैंप कार्यालय या संस्था के सदस्य द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। बैठक के अंत में उपस्थित सदस्यों ने अशोक सिद्धार्थ को स्मृति चिन्ह जिसमें स्वयं अशोक सिद्धार्थ का चित्र बनाया गया था उसे देकर सम्मानित किया गया। बैठक में दर्जनों की संख्या में सदस्यगण उपस्थित होकर अपना अपना विचार व्यक्त किया।