जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुपर वर्ल्ड क्लासेस का हुआ उद्घाटन, बच्चों में दिखा जबरदस्त उत्साह

कमजोर छात्रों को गम्भीरता से पढ़ाई पर केंद्रित करके कार्य करना होगा, तभी कोचिंग दिन प्रतिदिन आगे बढती जाएगी।  साथ ही सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए तैयारी करने वाले बच्चों पर विशेष ध्यान देने की बात कही। 

 

नेशनल हाईवे रेमा मोड़ पर सुपर वर्ल्ड कोचिंग सेंटर की शुरुआत की गई।

सरकारी नौकरियों के लिए सही तरीके से कोचिंग करायी जाएगी। 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे रेमा मोड़ पर सुपर वर्ल्ड कोचिंग सेंटर की शुरुआत की गई। कोचिंग सेंटर का उद्घाटन प्रयागराज से आए हुए एग्जामपुर कोचिंग के आर्यन बादशाह सर ने फीता काट कर किया।

 बच्चों को संबोधित करते हुए आर्यन बादशाह ने कहा कि कोचिंग सेंटर के शिक्षकों को बेहतर शिक्षा देने व शिक्षा का अधिकार अधिनियम का पालन करने को कहा। कमजोर छात्रों को गम्भीरता से पढ़ाई पर केंद्रित करके कार्य करना होगा, तभी कोचिंग दिन प्रतिदिन आगे बढती जाएगी।  साथ ही सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए तैयारी करने वाले बच्चों पर विशेष ध्यान देने की बात कही। 

Super World Classes

सुपर वर्ल्ड क्लासेस के डायरेक्टर विराट ने कोचिंग सेंटर के शिक्षकों को बेहतर शिक्षा देने व शिक्षा का अधिकार अधिनियम का पालन करने को कहा। आज के इस आधुनिक युग में बच्चों के बेहतरीन शिक्षा के लिए सुपर वर्ल्ड क्लासेस द्वारा एक छत के नीचे बच्चों को सम्पूर्ण विषय की जानकारी मिल सकेगी। डायरेक्टर विराट ने बताया कि सुपर वर्ल्ड क्लासेस में यूपी पुलिस, सब इंस्पेक्टर, आर्मी, एसएससी, जीडी और तमाम सरकारी नौकरियों के लिए सही तरीके से कोचिंग करायी जाएगी। 

Super World Classes

इस दौरान सुपर वर्ल्ड क्लासेज के डायरेक्टर विराट सर, मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज यादव, रघु सर, और अन्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*