जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बसपा की खराब हवा देख सपा की ओर भाग रहे हैं नेता, इन नेता ने छोड़ी पार्टी
सपा के बीच आगामी विधानसभा में कांटे की टक्कर को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता अब समाजवादी पार्टी की ओर रुख करने लगे हैं।
 
बसपा के पूर्व जिला महासचिव गुलशेर सिद्धकी ने बसपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है

भाजपा और सपा के बीच आगामी विधानसभा में कांटे की टक्कर को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता अब समाजवादी पार्टी की ओर रुख करने लगे हैं। चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाले बसपा के पूर्व जिला महासचिव गुलशेर सिद्धकी ने बसपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है और माना जा रहा है कि वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी करेंगे।

 आपको बता दें कि चुनाव के पहले पूर्व जिला महासचिव गुलशेर सिद्दीकी की द्वारा हाथी छोड़ साइकिल की सवारी करना चर्चा का विषय बना हुआ है।

 बताया जा रहा है कि लगभग 2 से 3 सप्ताह पहले जब बसपा से निलंबित नेता राम अचल राजभर सपा के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चंदौली आए थे तो इस दौरान वह उनसे गुलशेर सिद्दिकी से भी मिले थे। गुलशेर सिद्दीकी को राम अचल राजभर का काफी करीबी माना जाता है।

 गुलशेर सिद्धकी ने सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद बताया कि पिछले 17 सालों से बसपा में सक्रिय थे। छात्र राजनीति के दौरान से ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ली थी, फिर भी पार्टी ने हमेशा उन को उपेक्षित करने का काम किया है। इसी कारण से बहुजन समाज पार्टी छोड़कर सपा में शामिल होने की बात कही है।

 गुलशेर अहमद सिद्दीकी ने कहा कि सपा की सदस्यता लेने के साथ ही वह 380 मुगलसराय विधानसभा से अपनी दावेदारी करेंगे। अगर पार्टी के आदेश का पालन करते हुए हर इलाके में उसका जनाधार बढ़ाने के लिए कार्य करेंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*