जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

पटपरा गांव के रास्ते पर जेब से गिर गई थी मोबाइल, पुलिस ने खोजकर सही सलामत लौटाया

एक महीना पहले धर्मेंद्र अपने घर के किसी काम के सिलसिले में पटपरा गांव के रास्ते से रहा था। रास्ते पर जाते समय जेब से मोबाइल गिर गई। मोबाइल गिरने के बाद उस नंबर पर कॉल किया तो कुछ देर रिंग जाने के बाद स्विच ऑफ हो गई।
 

गायब मोबाइल पाकर धर्मेंद्र कुमार हुए खुश

अलीनगर पुलिस व एसपी अंकुर अग्रवाल को बोले थैंक यू

अलीनगर थानाध्यक्ष ने अपने हाथों से सौंपा मोबाइल फोन

चंदौली जिले के अलीनगर थाना में बृहस्पतिवार को अलीनगर थानाध्यक्ष ने अपने हाथों से गुम हुए मोबाइल को धर्मेंद्र कुमार के हाथों में सुपुर्द किए। वही संदीप ने पुलिस अधीक्षक एसपी अंकुर अग्रवाल का शुक्रिया अदा किया।


 आपको बता दें कि एक महीना पहले धर्मेंद्र अपने घर के किसी काम के सिलसिले में पटपरा गांव के रास्ते से रहा था। रास्ते पर जाते समय जेब से मोबाइल गिर गई। मोबाइल गिरने के बाद उस नंबर पर कॉल किया तो कुछ देर रिंग जाने के बाद स्विच ऑफ हो गई। जिसकी लिखित तहरीर धर्मेंद्र अलीनगर थाने पर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन सप्ताह गुजरने के बाद मोबाइल का पता नहीं चला तो संदीप ने चन्दौली पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से मिलकर गुहार लगाई। वही खोया मोबाइल फोन मिलने पर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि एक महीने पहले पटपरा गांव के समीप से रास्ते में मोबाइल गिर गई थी। जिसकी शिकायत अलीनगर थाने पर किया था। लेकिन कुछ दिन इंतजार करने के बाद मोबाइल नहीं मिली तो एक एप्लीकेशन लिख कर एसपी साहब से गुहार लगाई । वही बृहस्पतिवार को अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय के हाथों द्वारा मोबाइल सुपुर्द कराया गया।


इस दौरान धर्मेंद्र कुमार ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उनको भरोसा था कि चन्दौली पुलिस फोन खोज निकालेगी। उन्होंने कहा कि एसपी साहब का में बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं  जो खोए हुए मोबाइल प्राप्त कराएं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*