जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नववर्ष मनाने के लिए ले जा रहा था शराब, GRP ने रितेश को किया गिरफ्तार
चंदौली जिले में नववर्ष पर मस्ती करने के लिए शराब ले जा रहा एक तस्कर शनिवार को जीआरपी के हत्थे चढ़ गया ।
 

नववर्ष मनाने के लिए ले जा रहा था शराब

GRP ने रितेश को किया गिरफ्ता
 

चंदौली जिले में नववर्ष पर मस्ती करने के लिए शराब ले जा रहा एक तस्कर शनिवार को जीआरपी के हत्थे चढ़ गया । साल के पहले दिन सुरक्षा की ²ष्टि से चेकिग करते वक्त सफलता मिली। तस्कर के पास से 36 बोतल अंग्रेजी और 54 टेट्रा पाउच शराब बरामद हुआ। तस्कर बिहार जाने के लिए ट्रेन पकड़ने की फिराक में था। जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर तस्कर को जेल भेज दिया।

बताते चलें कि नववर्ष पर किसी तरह की अनहोनी न हो, इसको लेकर जीआरपी व आरपीएफ की टीम जंक्शन पर चेकिग कर रहे थी। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं की जांच की जा रही थी। जीआरपी के जवान जब प्लेटफार्म नंबर दो के पूर्वी छोर क्रू सेल की सीढ़ी के पास पहुंचे तो वहां एक युवक ट्राली बैग लेकर खड़ा था। पुलिस को देखकर वह सहम गया। संदेह होने पर उससे पूछताछ की गई। जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से अंग्रेजी व टेट्रा पाउच शराब मिली। 

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि नववर्ष मनाने के लिए शराब बिहार में ऊंचे दाम में बिक्री करने के लिए ले जा रहा था। गिरफ्तार आरोपित भोजपुर, बिहार निवासी रितेश कुमार है। इस दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अजय प्रताप यादव, जितेंद्र सिंह, कौशल यादव शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*